ट्विटर पर भिड़े राहुल – शिवराज, जानें क्या है मामला !

ट्विटर पर भिड़े राहुल – शिवराज, जानें क्या है मामला !
Spread the love

भोपाल –  देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख को पार कर चुका है। ऐसे में बढ़ते कोरोना ग्राफ को लेकर अब विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। मुख्य विपक्षी दल ने बढ़ते आंकड़ों का हवाला देते हुए लॉकडाउन को विफल बताया है और साथ ही सरकार की कार्यक्षमता और शैली पर प्रश्न खड़े किए हैं। इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बीच इस  मुद्दे को लेकर ट्विटर वार छिड़ गया है।

दरअसल राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से कोरोना को लेकर चार ग्राफ पोस्ट किए थे। जिनमे देश में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले नजर आ रहे हैं। राहुल के इस ट्विट पर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। शिवराज ने ट्विट करते हुए कहा कि अगर कोरोना योध्दाओं के जज्बे को खुश नहीं कर सकते तो उन्हें कम से कम बदनाम तो न करें।

साथ ही उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जनता आपको कई बार नकार चुकी है, इस तरह की रणनीति भी आपकी कोई मदद नहीं कर पाएगी।  इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज ने राहुल के कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए ग्राफ के जवाब में देश की रिकवरी रेट का ग्राफ प्रस्तुत किया। आपको बता दें बीते 24 घंटे में देशभर में 11458 नए केस सामने आए हैं, जो कि एक रिकॉर्ड है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED