सत्ता का वनवास ख़त्म करने राहुल पहुंचेंगे महाकाल की शरण में !

Spread the love

उज्जैन | कांग्रेस सुप्रोमो अध्यक्ष राहुल गाँधी 29 अक्टूम्बर को भगवान महाकाल के दर्शन के बाद दशहरा मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे.

सूबे में 15 साल से सियासत का वनवास काट रही कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती, क्योकि कही न कही मध्यप्रदेश चुनाव अस्तित्व की लड़ाई साबित हो रहा है.. लिहाजा मध्यप्रदेश की महाभारत में कांग्रेस की योद्धा बनकर राहुल गांधी किला लड़ा रहे है..

मालवा निमाड़ की 67 सीटों में सेंध मारने के लिहाज से कांग्रेस ने प्रदेश की आध्यत्मिक नगरी उज्जैन को चुना है, बताया जा रहा है के राहुल गाँधी यहां करीब 1 घंटे तक विशेष पूजा कर महांकाल से सत्ता का वरदान मांगेंगे. राहुल गाँधी के आगमन को देखते हुए कार्यकर्त्ता तैयारीयो में जुट गए है,खास तोर पर दावेदारों का जोश अपने उफान पर है, राहुल गाँधी की सुरक्षा टीम शहर में पहुंची जो व्यवस्था स्थल का निरीक्षण भी कर चुकी है. राहुल का कार्यक्रम करीब 3 घंटे का होगा जिसमे सबसे पहले वह उज्जैन आने के साथ बाबा महाकाल के दर्शन के लिए जाएँगे,जिसके बाद कार्यक्रम स्थल दशहरा मैदान में होने वाली आमसभा स्थल जाएँगे

राहुल गाँधी आम सभा को संबोधित करने के बाद उज्जैन की एक निजी होटल में जाकर आम लोगो की तरह भोजन भी करेंगे, कुलमिलाकर उज्जैन में होने वाले कार्यक्रम में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दावेदारों की है जो अपना शक्ति प्रदर्शन कर राहुल गाँधी को इम्प्रेस कर अपना टिकट पक्का करेंगे, क्योकि एमपी में राहुल गाँधी के दौरे होने के बाद ही प्रत्याशियों की घोषणा होगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED