इंदौर में लोकायुक्त की RAID, खाद्य आपूर्ति निगम के अफसर के ठिकानों पर छापे से सनसनी !

इंदौर में लोकायुक्त की RAID, खाद्य आपूर्ति निगम के अफसर के ठिकानों पर छापे से सनसनी !
Spread the love

इंदौर– लोकायुक्त पुलिस ने साेमवार काे खाद्य आपूर्ति निगम के अधिकारी सलमान हैदर के चार ठिकानों पर छापेमारी की. वर्तमान में हैदर कटनी में पदस्थ हैं. लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है.

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में ऑपरेशन क्लीन मनी के तहत लोकायुक्त लगातार कार्रवाई कर रही है, इसी कड़ी में आय से अधिक संपत्ति की सूचना पर इंदौर लोकायुक्त की टीम ने मध्य प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के अफसर सलमान हैदर के ठिकानों पर छापा मारा. छापे की ये कार्रवाई अल सुबह शुरू हो गई. हैदर फिलहाल कटनी में पदस्थ हैं.

लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के इंदौर के तत्कालीन प्रबंधक सलमान हैदर के 4 ठिकानों पर दबिश दी. टीम पलसीकर चौराहे के पास बारगल अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 202, छत्रीपुरा में मकान नंबर 23, कागदीपुरा के मुस्कान अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 201 और 202 और माणिकबांग रोड नंदनवन के घर में पहुंचकर कार्रवाई की. बरगल कॉलोनी से 5 लाख नकदी मिले साथ ही प्लॉट, मकान के दस्तावेज मिले जिनकी जांच की जा रही.

फ़िलहाल पुलिस सभी दस्तावेजों को खंगाल रही है साथ ही बैंक के लॉकरों की भी जांच की जाएगी. माना जा रहा है की बड़ा खुलासा हो सकता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED