देश में एक दिन रामराज्य आएगा, बोलीं – सुमित्रा महाजन !

देश में एक दिन रामराज्य आएगा, बोलीं – सुमित्रा महाजन !
Spread the love

इंदौर . भारत की राजनीति में भगवान राम का उल्लेख होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी और उसके द्वारा 90 दशक में किए गए राम मंदिर आंदोलन का जिक्र जरूर होता है। प्रभु श्रीराम भगवा परिवार की राजनीतिक विचारधारा के केंद्र में रहे हैं। समय बीतने के साथ – साथ राम मंदिर आंदोलन अपनी गति खोता चला गया, मगर फिर भी भाजपा के कार्यकर्ताओं में इस उम्मीद कि लौ हमेशा जलती रही कि एक दिन अयोध्या में भगवान श्रीराम जरूर अपने वास्तिविक स्थल पर विराजेंगे। आखिरकार 29 सालों बाद उनका सपना आज यानि बुधवार को पूरा हुआ।

अयोध्या में करीब 500 साल की प्रतीक्षा के बाद फिर से राम मंदिर बनने जा रहा है। बुधावर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। लंबे समय से इस ऐतिहासिक पल का इंतजार कर रहे भाजपाईयों में खुशी की लहर दौड़ गई। इंदौर बीजेपी कार्यालय पर जमकर जश्न मना और आतिशबाजी हुई। इस जश्न में  पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे, संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, बीजेपी शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता समेत कई दिग्गद नेता और कार्यकर्ता नजर आये।

इस मौके पर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि यह युगों-युगों की तपस्या का फल है।  राम गुणों के सागर हैं। उन्हें विश्वास है कि एक दिन देश में रामराज्य जरूर आएगा। इस दौरान ताई ने बातों ही बातों में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की कार्य़क्रम के आयोजन को लेकर तारीफ भी कर दी।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED