कांग्रेस कार्यालय में लगे राम के पोस्टर, गृहमंत्री बोले- इससे अच्छे दिन क्या होंगे!

कांग्रेस कार्यालय में लगे राम के पोस्टर, गृहमंत्री बोले- इससे अच्छे दिन क्या होंगे!
Spread the love

भोपाल .  उपचुआव के ठीक पहले एमपी में भगवान श्री राम पर जमकर सियासत हो रही है। दरअसल अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर पूरा देश भगवामय नजर आया, तो वही इसका साफ असर प्रदेश की सियासत पर भी देखने को मिला। एक और प्रदेश भर के बीजेपी कार्यालयों में दिवाली जैसा माहौल नजर आया तो वहीं भोपाल स्थित पीसीसी दफ्तर में तो इस मौके पर जय श्री राम के नारे गूंजे।

यहां राम दरबार सजाया गया था। इस मौके पर पीसीसी चीफ कमलनाथ खुद मौजूद थे। वहीं कांग्रेस में उमड़े इस नए रामनाम के प्रेम पर  गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अपने ही अंदाज में निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा कि कितने अच्छे दिन आ गए हैं, पीसीसी में भगवान राम लग जाए, यही हमारी कल्पना थी कि सब सियाराम मय हो जाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है, हमने कहा था एक देश में दो विधान दो प्रधान नहीं चलेंगे आज भारत और कश्मीर का संविधान एक है। हमने कहा था सौगंध खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे ,बना दिया। हमने कहा ट्रिपल तलाक हटाएंगे ,हटा दिया। बीजेपी एकमात्र पार्टी है जो कहती है वो करती है।

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ के शिलान्यास में आमंत्रित सदस्य को लेकर सवाल खड़े करने पर मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि उनको तो सिर्फ कमियां निकालना है। बीजेपी ने राम मंदिर के लिए क्या किया यह सब रिकॉर्ड में है। कांग्रेस की कोई रणनीति नहीं है, वह ट्विटर और अखबारों तक ही रहने वाली है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED