बड़ी खबर : फिर शर्मसार हुआ इंदौर, 1 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक

बड़ी खबर :  फिर शर्मसार हुआ इंदौर, 1 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक
Spread the love

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एकबार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है. महज एक साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया जिससे उसकी हालत अत्यंत गंभीर है, वहीं उसकी 4 साल की बहन के साथ भी हरकत की गई। यह दहला देने वाली घटना शहर के मध्य जेल रोड नावेल्टी मार्केट के पास बन रही एक निर्माणाधीन मकान में हुई।

यहां पर सागर का एक मजदूर परिवार रहता है। बताते हैं रात में जब सभी सोए थे, करीब ढाई से तीन के बीच उक्त एक साल की बच्ची को बदमाश उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा वही सो रही उसकी 4 साल की बहन के साथ भी हरकत की गई। इस हादसे में एक साल की बच्ची लहूलुहान हालत में मिली।

एक साल की बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक प्रारंभिक तौर पर बच्ची के चाचा का नाम सामने आ रहा है। 4 साल की बच्ची ने अपने चाचा का नाम बताया है। हालांकि अधिकृत तौर पर पुलिस अभी कुछ नहीं बता रही। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूत्रों के अनुसार एमवाय में मेडिकल में एक साल की बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED