VIDEO पर रार: दिग्गी के समर्थन में उतरी कमलनाथ एंड कंपनी!

VIDEO पर रार:  दिग्गी के समर्थन में उतरी कमलनाथ एंड कंपनी!
Spread the love

भोपाल –   मध्य प्रदेश में जैसे – जैसे राज्यसभा चुनाव की तारीख करीब आ रही है, राज्य का सियासी पारा भी वैसे ही बढ़ रहा है। रविवार को सीएम शिवराज के कथित वायरल वीडियो को लेकर प्रदेश में नया सियासी बवाल खड़ा हो गया है। बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस कथित वायरल वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया था। दिग्गी राजा पर कानूनी शिकंजा कसते ही अब समूची कांग्रेस उनके बचाव में मैदान में आ गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्विट कर दिग्विजय सिंह का बचाव किया और भाजपा सरकार पर हमला बोला। पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर दर्ज हुए प्रकरण की कड़ी निंदा करता हूँ। भाजपा सरकार प्रदेश में निरंतर कांग्रेस के नेताओ पर दमनकारी कार्यवाही कर अपनी विद्वेष व दुर्भावना वाली सोच को प्रदर्शित कर रही है। वहीं दिग्विजय सिंह के समर्थन में उनका बेटा और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी मैदान में आ गए हैं।

पूर्व मंत्री और राघोगढ़ विधायक ने ट्विट करते हुए कहा है शराब नीति को चरितार्थ करता वीडियो क्या आया, अफवाह फैलाने वालों की सांसें फूल गईं. क्या कहा, क्या नहीं कहा, इससे क्या फर्क पड़ता है। जो शिक्षक और महिला अधिकारियों से शराब बिकवा रहे हैं उसकी सोच वीडियो में दिए गए बयान वाली ही होगी। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी सरकार की कारवाई पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि जब दिग्विजय सिंह ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से हटा लिया है तो फिर उनके ऊपर किसी तरह की कार्यवाही उचित नहीं है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED