एमपी में हो रहा रिकॉर्ड कोरोना टेस्ट, बोले नरोत्तम मिश्रा

एमपी में हो रहा रिकॉर्ड कोरोना टेस्ट, बोले नरोत्तम मिश्रा
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में कोरोना संकट लगातार गहराता जा रहा है। अनलॉक के बाद से प्रदेश में नए मामलों की बाढ़ आ गई है। कोरोना का संक्रमण अब प्रदेश के नए इलाकों में भी फैलने लगा है। राजधानी भोपाल की स्थिति चिंताजनक बनती जा रही है। राजधानी में लगातार दूसरे दिन 100 से अधिक मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को राजधानी में कोरोना के 115 नए मामले सामने आए। शहर की सबसे पॉश कालोनी अरेरा कालोनी में कोरोना से जुड़े हुए 5 लोग संक्रमित निकले। इसके साथ ही शहर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 4091 हो चुका है।

वहीं 129 लोगों की अभी तक कोरोना से मौत हो चुकी है। शहर में फिलहाल 1123 एक्टिव मरीज हैं।   पूरे राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 20,491 पर पहुंच गया है। अब तक प्रदेश में कुल 690 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है।  वहीं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में record कोरोना टेस्ट किए जा रहे है । पहले दिन में 20 टेस्ट होते थे मगर आज प्रतिदिन बीस हज़ार टेस्ट हो रहे है।

मध्य प्रदेश में रिकवरी रेट काफ़ी बेहतर । वहीं उन्होंने लॉकडाउन को लेकर कहा कि प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को देखते हुए स्थानीय स्तर पर लॉकडाउन का फैसला लिया जाता है। प्रदेश में फिलहाल केवल रविवार को ही टोटल लॉकडाउन रहेगा। सरकार ने अभी पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाने का फैसला नहीं किया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED