इंदौर में पीने के पानी के लिए जमकर हुआ बवाल, रहवासियों ने किया जोनल कार्यालय का घेराव!

इंदौर में पीने के पानी के लिए जमकर हुआ बवाल, रहवासियों ने किया जोनल कार्यालय का घेराव!
Spread the love

इंदौर:- इंदौर शहर जहाँ एक और स्वच्छता में लगातार नम्बर वन आ रहा है वही आज भी बहुत सी कमिया मौजूद है जो प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े कर रही है.दरअसल 2 नंबर विद्यानसभा के नंदा नगर से सटीक बजरंग नगर के रहवासियो को ड्रेनेज मिला पानी पिने को मजबूर होना पड़ रहा है. जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और रहवासियों ने जोनल कार्यालय का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया और महापौर मुर्दाबाद के नारे लगाए.

ये प्रदर्शन कांग्रेस नेता बब्बू यादव के नेतृत्व में हुआ जिसमे मोहन सेंगर, पार्षद चिंटू चौकसे. सहित कांग्रेस के कई नेता और रहवासी मौजूद थे.कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्रीय पार्षदों की अनदेखी और निगम कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया.

इस मामले में जब जोनल अधिकारी से बात की उनका कहना है कि नर्मदा पाईप लाइन में ड्रेनेज का पानी मिलने के कारण दूषित पानी आ रहा है. इसका निराकरण 3 से 4 दिनों में कर दिया जायेगा.

पूरे मामले को लेकर रहवासी जब पार्षद चंदू शिंदे के पास पहुंचे तो, पार्षद इस मामले को राजनीति से जोड़ते नजर आए. उनका कहना है कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है जब से कुछ ना कुछ होता रहता है. पहले जब भाजपा की सरकार थी तब ऐसा कुछ नहीं हुआ.यह सब सोची समझी चाल है.

अब देखना यह होगा की रहवासियों की समस्याओं का निराकरण कितनी जल्द किया जाता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED