कीचड़, गंदगी और गड्ढों से रहवासी परेशान!

कीचड़, गंदगी और गड्ढों से रहवासी परेशान!
Spread the love

खरगोन– खरगोन शहर में कन्याशाला से ज्योति नगर तक फैल रही गन्दगी, कीचड़ और गड्डो की समस्या को लेकर स्थानीय निवासी और स्कूली बच्चों ने कीचड़ में लेटकर धरना प्रदर्शन किया और सड़क बनाने की मांग की।

गौरतलब है कि इसी रास्ते पर प्राइवेट और सरकारी स्कूली बच्चो के साथ ही सैकड़ों नागरिक प्रति दिन निकलते हैं। स्कूल के रास्ते में ही विद्युत् मंडल की डीपी भी मौजूद है जहां से बच्चों का आना जाना रहता है और कभी भी कोई हादसा हो सकता है। रोड बनाने और डीपी को हटाने की मांग को लेकर विधार्थियों और नागरिकों ने सोमवार को सड़क पर उतर कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रर्दशन किया।

नागरिकों ने बताया कि नगर पालिका और जनप्रतिनिधियों को भी कई बार शिकायत की है लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। निवासी यासिर पठान ने कहा कि हमारे द्वारा नगर पालिका एवं जनप्रतिनिधियों को कई बार अवगत कराया है लेकिन हमारी समस्या आज तक नहीं सुलझी है जिससें मजबूर होकर सड़क पर कीचड़ में बैठकर धरना प्रदर्शन करना पड़ा और जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक हम यहीं पर धरना प्रदर्शन करेंगे। वही स्कूल की शिक्षिका ने कीचड़ की समस्या बताते हुए कहा कि छोटे-छोटे बच्चे आए दिन कीचड़ में गिरते रहते हैं, शीघ्र ही रोड बनाने की गुहार लगाई है।

कुल मिलाकर प्रशासन की लापरवाही से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और जान भी जोखिम में है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED