कैलाश विजयवर्गीय पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का पलटवार, जो खुद गिरे हैं वो क्या सरकार गिराएंगे !

कैलाश विजयवर्गीय पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का पलटवार,  जो खुद गिरे हैं वो क्या सरकार गिराएंगे !
Spread the love

इंदौर:- बीजेपी के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बीच वार पलटवार का दौर लगातार जारी है|PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान पर पलटवार किया जिसमे उन्होंने का कहा था की झाबुआ जीतने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल देंगे|मंत्री वर्मा ने कहा की गिरे हुए लोग क्या सरकार गिराएंगे। कमलनाथ की यह मजबूत सरकार है, जो पांच साल चलेगी। ये खुद जनता की नजर से गिर गए हैं, इसलिए तो जनता ने प्रदेश से उठाकर उन्हें बाहर भेजा है।

मैग्नीफिसेंट एमपी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय द्वारा कमलनाथ को जश्न मनाने को आदी वाले सवाल पर कहा कि उनकी सरकार ने सात बार ग्लोबल सम्मिट किया। करोड़ों, अरबों रुपए बहा दिए तब जुबान नहीं खुली। कमलनाथ मैनेजमेंट गुरु हैं, उनके हर औद्योगिक घराने से पारिवारिक संबंध हैं। उनके एक फोन पर उद्योगपति यहां पहुंचे। शिवराज चौहान तो हाथ जोड़कर उद्योगपतियों से कहते थे कि भले निवेश मत करना पर मेरी इज्जत बचाने आ जाना।
भाजपा द्वारा वीर सावरकर को भारत रत्न देने के सवाल पर कहा कि उनकी सरकार है वे कुछ भी निर्णय ले सकते हैं। ऐसा शो कर रहे हैं कि आजादी वीर सावरकर या इनके लोगों ने दिलाई। गांधी, नेहरू और पटेल ने नहीं दिलवाई। कैलाश विजयवर्गीय द्वारा साड़ी पहनने के सवाल पर कहा कि यह बात तो कृपाशंकर शुक्ला ही अच्छे से बता सकते हैं, लेकिन साड़ी पहनकर, बाल बढ़ाकर, महिला का स्वंग रचकर,क्या ऐसी राजनीति करना।बाहुबल पर भरोसा रखो, भगवान ने पुरुष का जन्म दिया है तो पुरुषार्थ करके दिखाओ, महिला बनकर क्या पाखंड करना।

कुल मिलाकर साढ़े चार करोड़ की लागत से बनने वाली खाद्य एवं औषधि विभाग की आधुनिक प्रोयगशाला का भूमिपूजन करने पहुंचे वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय को लेकर जमकर बेबाकी दिखाई|

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED