रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर बवाल, पूर्व मंत्री बोले शर्म करो शिवराज!

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर बवाल, पूर्व मंत्री बोले शर्म करो शिवराज!
Spread the love

भोपाल –   भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने विवादित बयान को लेकर फंसते नजर आ रहे हैं। एक ओर राजधानी भोपाल में सांसद का पुतला फूंका गया तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्रियो ने भी जुबानी हमला बोल दिया है। दरअसल शराब दुकानों में महिलाओं की ड्यूटी को लेकर दिए गए  सांसद जनार्दन मिश्रा के विवादित बयान से सूबे की सियासत गरमा गई है।  कांग्रेस ने इस बयान को महिला सम्मान से जोड़ कर बीजेपी को घेरने का मन बना लिया है।

इसी कड़ी में राजधानी भोपाल में महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष कसाना के  नेतृत्व में  प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने पुतला फूंका। महिला कांग्रेस  जिला अध्यक्ष संतोष कंसाना ने रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर तीखी प्रति क्रिया देते हुए कहा कि  यह महिला शक्ति का अपमान है। भारत एक ऐसा देश है जहां महिलाओं की पूजा की जाती है। वहां इस स्तर के बयान अस्वीकार्य हैं।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर सबसे ज्यादा अपमान और प्रताड़ना महिलाएं झेल रही हैं। झूठा शिवराज शराब दुकान में महिलाओं की ड्यूटी लगवाता है और भाजपा के सांसद बोल रहे हैं कि महिलाएं शराब पीती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में प्रदेश की महिलाएं बीजेपी को उनकी हैसियत दिखा देंगी।

वहीं पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने रीवा सासंद के विवादित बयान पर कहा कि इस बयान ने भाजपा के असली चरित्र और चहेरे को सामने ला दिया है। आपको बता दें शनिवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा सांसद  जनार्दन मिश्रा ने कहा कि जब महिलाएं शराब पी सकती है वे शराब बेच क्यों नहीं सकती है,रीवा की महिला सबसे ज्यादा शराब की आदि है” । सांसद के इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED