बजट सत्र के दौरान जमकर हुआ हंगामा !

बजट सत्र के दौरान जमकर हुआ हंगामा !
Spread the love

इंदौर– इंदौर में नगर निगम बजट सत्र के दौरान जमकर हंगामा हुआ. चर्चा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता जबरदस्ती सदन में घुस गए और पार्षद और एमआईसी सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की की.

गुरुवार को इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में चल रहे बजट सत्र के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सदन में घुसकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान हंगामे के बीच निगम का बजट पारित किया और जल्द ही सत्र समाप्त हुआ. बजट पर चर्चा के लिए सभी पार्षद और एमआईसी सदस्य सदन पहुंचे थे.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पानी की समस्या को लेकर परिसर में हंगामा किया फिर नारेबाजी की. इस दौरान महापौर मालिनी गौड़ ने नगर निगम के इतिहास का काला दिन बताया और पार्षदों के साथ लसूड़िया थाना पहुंचकर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अभद्रता का केस दर्ज करवाया.

बजट पर जैसे ही चर्चा शुरू हुई चौकसे अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ जबरन सदन में घुस गए और मना करने पर मारपीट करने पर उतारू हो गए. सभापति के मना करने के बाद भी वे भाजपा और निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपशब्द का प्रयोग करते रहे. मामला बिगड़ता देख पार्षद सुधीर देड़गे ने कार्यकर्ताओं को बाहर जाने का कहा तो उनके साथ हाथापाई की गई. करीब आधे घंटे तक सदन में हंगामा होता रहा.

महापौर मालिनी गौड ने बुधवार को इंदौर नगर निगम में अपना पांचवा और आखिरी बजट पेश किया था. इस बजट को गुरुवार को चर्चा के बाद पारित किया जाना था. माहापौर ने कहा कि हमने सत्र के दौरान अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखने की मांग की थी, लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के चलते हंगामा हुआ. गौड़ ने लसूड़िया थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED