देसी बाबू ने रूसी मेम संग लिए सात फेरे, देखिये

देसी बाबू ने रूसी मेम संग लिए सात फेरे, देखिये
Spread the love

मध्यप्रदेश : आज के दौर में सोशल मीडिया पर न सिर्फ विचारों का आदान प्रदान हो रहा है बल्कि रिश्ते भी बन रहे है. जी हाँ मध्यप्रदेश के खजुराहो का रहने वाला एक युवक ऑनलाइन चैटिंग के जरिये एक विदेश लड़की से बात करने लगा. दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार हुआ, यह प्यार परवान चढ़ा और दो अलग देशों, संस्कृतियों और भाषाओं का प्रेमी-जोड़ा सब कुछ नजर अंदाज करते हुए हमेशा के लिए एक हो गया. नवरात्रि के मौके पर दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से मंदिर में विवाह रचाया और अग्नि को साक्षी मानकर साथ जीने साथ करने की कसमें खाईं.

khajuraho-2_1521831916

खजुराहो के रहने वाला अंजुल सिंह राजावत रूस के माॅस्को शहर में होटल में कारोबार चलाता है. करीब 7 साल पहले ऑनलाइन साइट्स के जरिए वहां की श्वेतालाना नाम की लड़की से दोस्ती हुई. यह दोस्ती धीरे- धीरे गहरी होती गई और फिर प्यार में बदल गई. दोनों ने आपस में शादी करने का फैसला लिया.

khajuraho-5_1521831916

दोनों ने करीब 4 साल पहले रूस में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी. कुछ दिनों पहले अंजुल श्वेतालाना और उसके परिजनों को साथ लेकर खजुराहो आया. यहां की संस्कृति सभ्यता से प्रभावित श्वेतालाना ने खजुराहो में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने की बात उसके सामने रखी.
श्वेतालाना के प्रस्ताव को मानते हुए अंजुल ने खजुराहो के बघराजन मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया.

khajuraho-13_1521862638

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED