साधना का शक्ति प्रदर्शन, सामाजिक मंच से दिखाई अपनी ताकत

साधना का शक्ति प्रदर्शन, सामाजिक मंच से दिखाई अपनी ताकत
Spread the love

भोपाल : चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अब उनकी पत्नी साधना सिंह भी सक्रिय हो गई है। अखिल भारतीय किरार समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना सिंह ने अपनी ताकत का अहसास करवाने के लिए राजधानी भोपाल में किरार, धाकड़, नागर, मालव समाज  का सम्मेलन आयोजित किया। इस दौरान मंच ऑयर उनके पति सीएम शिवराज भी मौजूद रहे।

साधना सिंह ने पहली बार मंच से बोलते हुए कहा कि वे अपने पति की सहमति से समाज की सेवा करने के लिए आई है। अपने करीब 6 मिनट के भाषण में उन्होंने कहा कि वे महाराष्ट्र की बेटी है, मध्यप्रदेश की बहू हैं। राजस्थान और अन्य प्रांतों से उन्हें आशीर्वाद मिलता रहा हैं। इसलिए सभी से मेरा आत्मीय संबंध है। उन्होंने कहा दहेज प्रथा का समाज से खत्म करना उनका पहला प्रयास होगा।

भेल दशहरा मैदान में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में15 सौ से ज्यादा युवक-युवतियों ने अपनी जीवन साथी चुनने के लिए परिचय दिया। इससे पहले सम्मेलन को सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। धाकड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोडमल नागर ने भी सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन के दौरान जो रिश्ते तय होेंगे, उनके विवाह की भी तैयारी यहां पर रखी गई है। पंडितों को भी बुलाया गया है।

बेटे का दिया परिचय, पति के छुए पैर- 

परिचय सम्मेलन में उन्होंने अपने बड़े बेटे कार्तिकेय  सिंह का परिचय दिया। उन्होंने बताया कि कार्तिकेय के फायनल एक्जाम चल रहे हैं, इसलिए वह अपना परिचय देने के लिए नहीं आ सकें हैं। भाषण के बाद उन्होंने अपने पति मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के के पैर छुये। इससे पहले मंच पर पहुंचते ही अपने ससुर सहित कई बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED