साध्वी ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया अनूठा मंत्र, कांग्रेस ने साधा निशाना!

साध्वी ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया अनूठा मंत्र, कांग्रेस ने साधा निशाना!
Spread the love

भोपाल .  कोरोना वायरस महामारी को लेकर मध्य प्रदेश में नेताओं का अनाप – शनाप बयान जारी है। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और फूल सिंह बरैया के बाद अब भोपाल से बीजेपी की फायरब्रांड सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया है। अपने विवादित बयानों के लिए जाने जानी वाली साध्वी प्रज्ञा ने कोरोना से बचने के लिए लोगों को एक अनूठी सलाह दी है। भोपाल सांसद ने अपने ट्वीट में लोगों से आह्वान करते हुए कहा, आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें।

25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठकरें5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें। जैसा कि उम्मीद था, साध्वी के इस ट्वीट के बाद सियासत शुरू हो गई। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भोपाल सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर इतनी ही आस्था थी, तो लॉकडाउन के दौरान धर्मस्थलों को क्यों बंद करवाया। साथ ही उन्होंने कहा कि चार महीनों तक संकट के समय नदारद रहने वाली सांसद अब किस हैसियत से बोल रही है।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह राज्य अभी भगवान भरोसे ही चल रहा है। क्योंकि पूरी सरकार तो इस समय खूद वेंटिलेटर पर है। वहीं बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा के बयान का बचाव किया है। कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा कि हर संकट का निवारण हनुमान जी हैं, उनके बयान में कुछ भी गलत नहीं है, उन्होंने इलाज करने का मना नहीं किया है। दरअसल इससे पहले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ ही देश से कोरोना गायब हो जाएगा। इस बयान पर उनकी काफी खिल्ली भी उड़ी थी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED