साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी जिम्मेदारी तो कांग्रेस को लगी मिर्ची !

साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी जिम्मेदारी तो कांग्रेस को लगी मिर्ची !
Spread the love

भोपालः मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में बड़ी जिम्मेदारी मिली है. साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी का सदस्य बनाया गया है, जिसे लेकर देश प्रदेश की सियासत में हड़कंप मच गया।  हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को केन्द्र की मोदी सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

मोदी सरकार ने साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी का सदस्य बनाया गया है। समिति की अध्‍यक्षता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे। हैरानी की बात तो ये है कि प्रज्ञा ठाकुर गैरकानूनी गतिविधियों के लिए में अंडर ट्रायल हैं। इतना ही नही साध्वी के विवादित बयानों से अक्सर पार्टी की देशभर में किरकिरी हुई है। रक्षा मामलों की इस कमेटी में कुल 21 सदस्य हैं, इनमें साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भी नाम है। इसे लेकर कांग्रेस ने निशाना साधना शुरू कर दिया है,कांग्रेस ने कहा की भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है।

कमेटी में चेयरमैन राजनाथ सिंह के अलावा फारुक अब्दुल्ला, ए.  राजा, सुप्रिया सुले, मीनाक्षी लेखी, राकेश सिंह, शरद पवार, जेपी नड्डा आदि सदस्य शामिल हैं। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जब से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया था, तभी से उनके बयान सुर्खियों में बने रहे. फिर चाहे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताना हो, विपक्षी नेताओं पर भाजपा नेताओं के ऊपर ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल किए जाने वाला वक्तव्य हो, कई बार प्रज्ञा विवादों में रही हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED