भय्यूजी महाराज की बेटी बोली- सौतेली मां की वजह से पिता ने की आत्महत्या

भय्यूजी महाराज की  बेटी बोली- सौतेली मां की वजह से पिता ने की आत्महत्या
Spread the love

इंदौर : देश के जानेमाने आध्यात्मिक गुरु भय्यू महाराज ने दायी कनपटी पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से जहां चारो ओर गम का माहौल छाया हुआ है वही दूसरी ओर उनकी बेटी कुहू ने अपनी सौतेली मां डॉ. आयुषी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है कि पिता ने इतना बड़ा कदम उनकी वजह से उठाया है और उन्हें जेल में डालने की बात कही है. वही दूसरी ओर डॉ आयुषी के मुताबिक कुहु उनसे बहुत नफरत करती थी.

भय्यू महाराज के पार्थिव शरीर को उनके बापट चौराहे स्थित सूर्योदय आश्रम में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. कहा जा रहा है कि महाराज जी ने खुद को कमरे में बंद कर पारिवारिक तनाव के चलते यह कदम उठाया. वही बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉ राहुल पराशर ने कहा कि उनकी मौत अस्पताल लाने से आधे घंटे पहले ही हो चुकी थी. उनकी पत्नी ने अस्पताल में शव से लिपटकर किसी भी प्रकार के पारिवारिक विवाद या तनाव से इंकार किया है.

सीएसपी जयंत राठौर के मुताबिक घटना करीब 12:30 बजे की है. भैय्यू महाराज ने जिस पिस्टल से खुद को गोली मारी, पुलिस उसकी जांच कर रही है. जांच से पता चला है की पिस्टल लाइसेंसी है . पुलिस उनकी कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के जरिये मामले की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि घटना के वक़्त घर में उनकी मां और 4 नौकर मौजूद थे. गोली चलने की आवाज सुनते ही सभी कमरे की ओर दौड़े. दरवाजा नहीं खोलने पर उसे तोडना पड़ा जहां भैय्यू महाराज लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए थे.

1 साल पहले की थी दूसरी शादी-
भैय्यू महाराज ने पहली पत्नी माधवी की मौत के डेढ़ साल बाद ही डॉ आयुषी से दूसरी शादी कर ली थी. पहली पत्नी से उनकी एक बेटी है जो पुणे में पढाई कर रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED