सज्जन ने नरोत्तम को दिया चैलेंज, जानें क्या है मामला !

सज्जन ने नरोत्तम को दिया चैलेंज, जानें क्या है मामला !
Spread the love

भोपाल . पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को एक खुला चैलेंज देकर सनसनी मचा दी है। सीनियर कांग्रेस नेता ने गृह मंत्री को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर उनमे दम है तो वह शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। वर्मा ने कहा कि केंद्र के द्वारा जो गाइडलान कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बनाई गई है, उसमें स्पष्ट उल्लेखित है कि कोई भी व्यक्ति यदि किसी कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आता है तो वह खूद को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर ले, जिससे कि उसके शरीर में जो संक्रमण का प्रवेश हुआ है वह किसी अन्य व्यक्ति को संक्रमित ना करें।

ऐसा नहीं करने पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आपदा कानून के अंतर्गत कार्यवाही की जाना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह, अरविंद भदौरिया तथा अन्य मंत्रीगण हवाई जहाज में बैठकर महामहिम टंडन को श्रद्धांजलि देने साथ में गए थे। जब अरविंद भदौरिया के कोरोना संक्रमित होने का पता चल गया तब शिवराज सिंह ने खुद को क्वॉरेंटाइन नहीं किया तथा मंत्रालय में सभी मंत्रियों के साथ वन टू वन मीटिंग करते रहे| साथ ही इधर उधर चुनावी सभाओं में घूमकर कोरोना संक्रमण को फैलाने का कार्य करते रहे जो कि पूरी तरह से केंद्र की मोदी सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइन के विपरीत है|

ऐसे में प्रदेश के गृह मंत्रालय की यह जिम्मेदारी है कि वह केंद्र के दिशा निर्देशों का पालन कर ऐसे सभी व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही करें मैं नरोत्तम मिश्रा को बोलना चाहता हूं कि यदि तुम में दम है तो शिवराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करो। वहीं उन्होंने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली धमकी पर कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को राम मंदिर के भूमि पूजन में बुलाया नहीं गया है।इसलिए इस मामले में कैसे खुद को इंवॉल्व करें उसका यह तरीका है। मीडिया को इस तरह के बयान देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहती है। प्रज्ञा ठाकुर खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए इस तरह के नए-नए तरीके ढूंढती हैं।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED