कांग्रेस में है झोलाछाप नेता, बोले- सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस में है झोलाछाप नेता, बोले- सज्जन सिंह वर्मा
Spread the love

भोपाल : विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस के पूर्व सांसद और राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है..सज्जन वर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस के बड़े नेताओं पर जमकर हमला बोला और मणिशंकर अय्यर और शशि थरुर को झोला छाप नेता बता दिया..इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे इन झोलाछाप कांग्रेसियों को पार्टी से बाहर करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखेंगे..
दरअसल, भोपाल में एमपी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यालय में बैठक की गई. इसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता , सांसद और पूर्व सांसदों शामिल हुए. इस दौरान मिस्त्री ने सबसे पहले पूर्व सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा से मुलाकात की और पार्टी के हाल जाने. सज्जन यही नही रुके उन्होंने बैठक में कहा कि कांग्रेस के अंदर कुछ थैला छाप नेता मौजूद है ,जो पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे है. डर है कि चुनाव से पहले वह कहीं कुछ और ना बोल दे. उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने गुजरात चुनाव में पैसे ले कर बयान दिया था.

साथ ही शशि थरूर को भी थैला छाप नेता बताते हुए कहा कि 3 राज्यों के चुनाव के समय ऐसे बयान की क्या जरूरत है. वही कपिल सिब्बल, दिग्विजय सिंह और सलमान खुर्शीद पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये बयानबाजी चुनाव के समय होती है जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान उठाना पड़ता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED