संघ के फीडबैक ने भाजपा की जमीन खिसकाई, मैदान संभालेंगे RSS कार्यकर्ता

Spread the love

भोपाल |विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है लेकिन चुनाव से पहले विधायकों की जमीनी हकीकत टटोलने के बाद संघ की और से जो फीडबैक सामने आया है उससे बीजेपी की नींद उड़ गई है| चुनाव नजदीक आने के बाद भी मौजूदा विधायकों की हालत बेहद खराब है। संघ ने अपने फीडबैक में भाजपा से कहा है इन विधायकों के खिलाफ क्षेत्र में भारी आक्रोश है। इनका टिकट काटे बिना भाजपा का सरकार बनाना मुश्किल है। मौजूदा विधायकों में से आधे से ज्यादा विधायकों के टिकट पर खतरा मंडरा रहा है, इसमें कई मंत्री भी शामिल हैं। संघ का कहना है कि मप्र में जमीनी स्तर पर भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी से कट चुका है। चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं की नाराजगी पार्टी को बड़ा नुकसान पहुंचाएगी| सूत्रों के मुताबिक अब संघ भाजपा की जमीन बचाने क लिए मैदान में उतरेगा। संघ और उसके आनुषांगिक संगठन के कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारा जाएगा।

प्रदेश में अभी तक संघ अदृश्य रह कर चुनाव में भाजपा को सहयोग करता था. लेकिन इस बार संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विस्पुते, संभाग स्तर पर भाजपा के पदाधिकारियों की परिचय बैठक ले रहे हैं. इसमें बताया जा रहा है कि अब हर विधानसभा क्षेत्र में संघ के दो पूर्णकालिक प्रचारक भाजपा के साथ-साथ मैदान में रहेंगे. उन्हें प्रभारी और सहप्रभारी बनाया गया है.

संघ का कहना है कि इन विधायकों के खिलाफ क्षेत्र में भारी आक्रोश है। इनका टिकट काटे बिना भाजपा का सरकार बनाना मुश्किल है। जिसके चलते अब संघ के मजबूत क्षेत्र में आरएसएसएस कार्यकर्ता बीजेपी के लिए जमीन तैयार करेंगे|

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED