सपॉक्स सुप्रीमो हीरालाल त्रिवेदी को बिना में ग्रामीणों ने घेरा,लगाए गंभीर आरोप !

Spread the love

बिना |प्रदेश में सियासी उठापठक के बीच सपॉक्स सुप्रीमो हीरालाल त्रिवेदी और पूर्व कलेक्टर बीना को ग्रामीणों ने घेरा और खरीखोटी सुना दी,यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सपाक्स पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कलेक्टर हीरालाल त्रिवेदी को बीना में विरोध का सामना करना पड़ा,वह बिना में संभावित प्रत्याशी के चयन के लिए यहां आए हुए थे। उनके इस दौरे की खबर लगते ही रिफाइनरी क्षेत्र से लगे गांव के लोगों ने उन्हें घेर लिया और सबके सामने पोल खोल दी| ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कलेक्टर रहते त्रिवेदी ने ग्रामीणों को छला है और आज राजनीति में आ गए| सोशल मीडिया की पोस्ट के अनुसार यह हंगामा अमर प्रताप सिंह गोलू के नेतृत्व में हुआ

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कलेक्टर रहते हुए रिफाइनरी से सांठगांठ करके क्षेत्र की जनता को 5 किमी की नो डेब्लपमेंट जोन का आदेश पारित किया गया था। जिससे आज तक 54 गांव के लोग आदेश के चलते न ही अपने मकान बना पा रहे है और न ही इन गांव के लोगों को प्रधानमंत्री आवास की कुटीरों को लाभ नही मिल पा रहा है,ऐसे में ग्रामीणों का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है.

कुलमिलाकर सत्ता का रास्ता इतना भी आसान नहीं ,क्योकी राजनीती में अतीत के प्रश्न हमेशा आपके साथ चलते है.अब देखना दिलचस्प होगा इस वीडियो के वायरल होने के बाद सपाक्स सुप्रीमो किस प्रकार सफाई देते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED