भाजपा संगठन में कसावट शुरू, मीटिंग में नाराज हुए सौदान सिंह

भाजपा संगठन में कसावट शुरू, मीटिंग में नाराज हुए सौदान सिंह
Spread the love

भोपाल। विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश भाजपा संगठन में कसावट का दौर शुरू हो गया. इसी सिलसिले में तीन दिनी प्रवास पर एमपी आए भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और गौरीशंकर बिसेन ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यशोधरा से सौदान सिंह ने कोलारस और मुंगावली उपचुनाव हार का फीडबैक लिया.

इसके अलावा कई अन्य मामलों पर करीब एक घंटा चर्चा हुई. मंत्री सिंधिया ने इसे सौजन्य मुलाकात बताया. इससे पहले कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने भी सौदान सिंह से मुलाकात की. गौरतलब है कि कल सौदान सिंह ने प्रभारी मंत्रियों के जिले में न जाने पर नाराजगी जताई थी. यह मुलाकातें उसी से जोड़ कर देखी जा रही है.

29594740_1746062455432875_1837589143192372714_n

चुनावी साल में भाजपा संगठन की सुस्त चाल पर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने नाराजगी जाहिर की है.  भाजपा कार्यालय में सोमवार को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में सौदान सिंह ने दो टूक कहा, इस रफ्तार से तो मुश्किल हो जाएगी. पार्टी पदाधिकारी सिर्फ कार्यक्रमों में मंच पर बैठने के लिए दौरे करते हैं. यह ठीक नहीं है. उन्हें संगठन की चुनावी तैयारियों को लेकर लंबे प्रवास करना चाहिए.

वही सौदान सिंह आज सीहोर और भोपाल के मंडलों से रिपोर्ट ले रहे हैं. इस बैठक में समयदानी कार्यकर्ताओं और मंडलों की बूथवार रिपोर्ट ली जा रही है कि पिछले तीन माह में इनको सौंपे गए कामों में क्या प्रगति हुई है? फील्ड में आने वाली दिक्कतों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है. सौदान सिंह के इस दौरे को राजनीतिक हलकों में भाजपा संगठन में बदलाव के मद्देनजर देखा जा रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED