ट्वीटर प्रोफाइल को लेकर चल रहे विवाद पर सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात !

ट्वीटर प्रोफाइल को लेकर चल रहे विवाद पर सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात !
Spread the love

भोपाल –  केंद्रीय मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर प्रोफाइल को लेकर सियासी गलियारों में चल रहे अटकलों पर अब विराम लग गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते दो दिन से चल रहे इस ड्रामे पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिंधिया ने इन खबरों को असत्य और बकवास करार दिया है। सिंधिया ने अपने एक ट्वीट में इसका खंडन करते हुए कहा कि सत्य के मुकाबले झूठी खबरें ज्यादा तेजी से फैलती हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को मेरा चिंता करने की जरूरत नहीं है, यह वक्त राजनीति की नहीं बल्कि जरूरतमंदों की मदद करने का है। मैं किसी राजनीतिक लाभ, पद या महत्वकांक्षा के लिए भाजपा में शामिल नहीं हुआ हुं। मेरा और सिंधिया परिवार का लक्ष्य सदा जनता की सेवा करने का रहा है।

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी आस्था भी प्रकट की। आपको बता दें इससे पहले सिंधिया के बेहद करीबी और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भी सिंधिया के ट्वीटर प्रोफाइल को लेकर  तमाम मीडिया रिपोर्टस को खारिज करते हुए इसे बकवास, निराधार और आधारहीन बताया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED