एमपी में सिंधिया सनसनी, कमलनाथ और महाराज में ठनी !

एमपी में सिंधिया सनसनी, कमलनाथ और महाराज में ठनी !
Spread the love

ग्वालियर : वचन पत्र  में किए गए वादे पूरे न होने की स्थिति में सड़क पर उतरने के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया कायम है…कमलनाथ की दो टूक के बाद सिंदगिया ने फिर कहा कि  ‘मैं जनसेवक हूं, जनता के मुद्दों के लिए लड़ाई लड़ना मेरा धर्म है. वचन पूरे नहीं हुए तो हमें सड़क पर उतरना ही होगा. मध्य प्रदेश में दो लाख रुपए तक के कृषि ऋण माफी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ में खींचतान बढ़ती जा रही है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कहा है कि वे सड़क पर अपने उतरने वाले बयान पर डटे हैं. रविवार देर रात ग्वालियर आए सिंधिया ने कहा कि, ‘मैं जनसेवक हूं, जनता के मुद्दों के लिए लड़ाई लड़ना मेरा धर्म है. हम लोगों को सब्र रखना है, एक साल हुआ है, जिन मुद्दों को वचन पत्र में लिखा है उन्हें पूरा करना ही होगा. अगर ऐसा नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना ही होगा.’ गौरतलब है कि सिंधिया के बयान पर सीएम कमलनाथ ने कहा था कि सिंधिया चाहे तो सड़क पर उतर जाएं.

सिंधिया के बयान को दोहराने के बाद एमपी कांग्रेस में फिर से सियासत गरमा गई है..दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी शब्द युद्ध के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए दोनों नेताओं के इस हफ्ते मुलाकात करने की संभावना है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED