सिंधिया-शिवराज की फिर हुई मुलाकात, कब खत्म होगा मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार!

सिंधिया-शिवराज की फिर हुई मुलाकात, कब खत्म होगा मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार!
Spread the love

भोपाल .  एक महीने के भीतर तीसरी बार भोपाल पहुंचे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक बार फिर मुलाकात हुई। दोनों नेताओं ने अकेले सीएम हाउस में बैठक की। यह माना जा रहा है कि दोनों के बीच संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और निगम मंडलों में होने वाली नियुक्ति को लेकर चर्चा हुई है। इससे पहले राजधानी भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थकों ने फूल की बौछार और आतिशबाजी से जोरदार स्वागत किया।

वहीं शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने सीएम शिवराज औऱ सिंधिया की बीच हुई बैठक को नियमित बैठक करार दिया है। साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल से पल्ला झाड़ते हुए इसे मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार बताया। दरअसल शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर अटकलों के दौर लगातार जारी हैं। 10 नवंबर को उपचुनाव के नतीजे आने के बाद अब तक विस्तार नहीं किया गया है। ऐसे में कयास यह लगाए जा रहे हैं कि आखिरकार मंत्रिमंडल विस्तार में देरी किस बात को लेकर हो रही है?

उपचुनाव में शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल रहे तीन मंत्री चुनाव हार गए थे जबकि गोविंद राजपूत और तुलसी सिलावट को चुनाव से पहले इस्तीफा देना पड़ा था। लेकिन यह दोनों चुनाव जीत गए थे और उन्हें अब अपनी शपथ का दोबारा इंतजार है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED