दिल्ली पहुंचे सिंधिया के समर्थक,किया जोरदार हंगामा !

दिल्ली पहुंचे सिंधिया के समर्थक,किया जोरदार हंगामा !
Spread the love

भोपाल | कांग्रेस सत्ता का वनवास पूरा करने में तो सफल रही है लेकिन कही न कही सीएम को लेकर कांग्रेस के क्षत्रपों में समन्वय बिठाने में अभी तक कामयाब नहीं हो पायी है.मध्य प्रदेश की कमान दिग्गज नेता कमलनाथ के हाथों में भले ही सौंप दी हो लेकिन मुख्यमंत्री पद के लिए मची खलबली खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में अब खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित आवास के बाहर उनके समर्थकों ने जोरदार हंगामा किया है.

कांग्रेस नेता के समर्थक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते हैं. अभी यह जिम्मेदारी कमलनाथ के पास है. पहले कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पेंच फंसा हुआ था. इसमें कमलनाथ ने बाजी मार ली थी और प्रदेश की कमान पार्टी नेतृत्व ने उन्हें सौंपी थी. अब समर्थकों का कहना है कि पार्टी की कमान सिंधिया को मिलनी चाहिए. जानाकारी के मुताबिक, सिंधिया के घर के बाहर प्रदर्शन में विधायक भी शामिल हैं.

दरअसल, इससे पहले सिंधिया के समर्थकों ने पीसीसी दफ्तर में भी जमकर प्रदर्शन किया था जब कमलनाथ के नाम का ऐलान हुआ था. उस समय उनके समर्थक शांत हो गए थे. इतना ही नहीं सिंधिया के समर्थक सिंधिया के लिए अपनी सीटें छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे.

कुल मिलाकर ,17 दिसंबर को कमलनाथ सीएम पद की शपथ को लेकर तैयारिया जोरों पर है लेकिन इस खबर से सियासी गलयारो में हलचल मचना लाजमी है .

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED