एम्बुलेंस देखकर सड़क पर उतरे मंत्री जीतू पटवारी, ट्रैफिक की कमान संभालकर दिया रास्ता !

एम्बुलेंस देखकर सड़क पर उतरे मंत्री जीतू पटवारी, ट्रैफिक की कमान संभालकर दिया रास्ता !
Spread the love

इंदौर:- इंदौर की बिगड़ैल ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए खुद खेल युवा कल्याण एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी को सड़क पर उतरना पड़ा. चाणक्यपुरी चौराहे पर वो खुद जाम में फंस गए थे. बारिश की वजह से लम्बा जाम लगा हुआ था. उसमें मंत्री जीतू पटवारी का भी काफिला फंस गया फिर क्या था जीतू पटवारी आ गए अपने अंदाज में और शुरू कर दिया गाड़ियों को जाम से निकालना.

जीतू पटवारी अपनी सरकारी गाड़ी से उतरे और खुद एक-एक कर वाहनों को निकालने की कोशिश में लग गए.उनके साथ उनके गनमैन और साथियों ने भी ट्रैफिक व्यवस्था का जिम्मा संभाल लिया.एक मंत्री को ट्रैफिक व्यवस्था संभालते देख लोग हैरान भी हुए और वे भी ट्रैफिक सुधारने की कोशिश मे जुट गए.घंटों से लगे इस लम्बे जाम को खुलवाने में मंत्री जरूर ट्रैफिक पुलिस की भूमिका में नजर आए लेकिन ट्रैफिक पुलिस का ना तो कोई अधिकारी और ना कोई कांस्टेबल इस चौराहे पर नजर आया. मंत्री ने ट्रैफिक पुलिस के एसपी,एडीशनल एसपी और डीएसपी को फोन भी लगवाए लेकिन किसी ने फोन तक नहीं उठाया.

कुल मिलाकर मंत्रीजी के प्रयास से देखते ही देखते ट्रैफिक व्यवस्थित होने लगा.जाम में घंटों से फंसे लोग निकलने लगे. उन्होने मंत्री की इस कोशिश की सराहना भी की.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED