इंदौर में निकली शाहरुख खान की बारात !

Spread the love

इंदौर | शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो आज रिलीज़ हो गई हैं. ये शाहरुख़ की अब ताकि सबसे महँगी फिल्मों में से एक हैं. वही शाहरुख़ के इन्दोरी फैन्स में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है…यहाँ लोगों ने शाहरुख़ खान के किरदार बउआ की बारात निकाल दी.
ये बैंड बाजे और नाच गाना देखकर आपको लग रहा होगा कि किसी की शादी है,दिल पर लिखा बउआ वेड्स आफिया पढ़कर मन ख्याल आ रहा होगा कि कोई बारात जा रही है,लेकिन ये बारात है शाहरुख़ खान की,दरअसल शाहरुख खान की फिल्म जीरो की स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले उनके फैंस ने अपने हीरो की बारात निकाली। इस बारात में बाराती थे एसआरके इंदौर फैन क्लब से जुड़े युवा… सभी के हाथों में जीरो में शाहरुख के किरदार बउआ सिंह के कटआऊट थे, और बग्गी पर दुल्हेराजा के रूप में हार पहने शाहरुख़ का कटआउट…
आगे आगे बाउअ की बरात और पीछे पीछे शाहरुख़ की फिल्म ज़ीरों के गाने पर नाचते बाराती…एसआरके इंदौर फैन क्लब के लोग बहुत समय बाद आ रही शाहरुख की फिल्म को लेकर काफी खुश है…बाउआ बारात के विडीओ सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहे है… जीरो में शाहरुख एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।
लगभग 16 महीनों के बाद शाहरुख कोई फिल्म ला रहे हैं। इस बार उनके निर्देशक हैं आनंद एल राय, जो पहली बार शाहरुख खान को डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म ‘जीरो’, चार फीट से कुछ अधिक कद के मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह सिंह की कहानी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED