एमपी में अब शुरू हुआ नेताओं के बीच शायराना नोंकझोंक!

एमपी में अब शुरू हुआ नेताओं के बीच शायराना नोंकझोंक!
Spread the love

भोपाल. मध्यप्रदेश की सियासत में अब शेरों – शायरी  की एंट्री हो चुकी है।  बीते दिनों चले ऑडियो विडियो की राजनीति के बाद अब नेता एक दूसरे पर शायरना अंदाज में निशाना साध रहे हैं। पूरा मामला कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ट्विट से शुरू हुआ। दरअसल सोमवार को पीएम मोदी के संबोधन के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि तू इधर-उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला कैसे लुटा, मुझे रहजनों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल।

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि यूं ही दिल खोलकर आप बात करें, कभी अपनों से भी सवाल करें। आपको रहजनों से गिला है तो, अपने यार रहजनों से आप कुछ तो सवाल करें। दिलचस्प बात ये कि शिवराज के पलटवार के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ भी शेरो शायरी वाली इस सियासत में कूद पड़े और कमलनाथ ने भी शेर के जरिए ही जवाब दिया कि– यार रहजनों से आपने भी तो ख़ूब यारी निभायी है, जा-जाकर उनके आगे खूब झोलियां फैलायी है, उनकी तारीफों में भी जी भरकर क़सीदे गढ़े है, आज अपनो से सवाल की हिम्मत नहीं है आपमें, इसलिये क्या ख़ूब पलटी खायी है आपने।

इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान ने भी कमलनाथ पर तंज कसते हुए ट्विट किया कि आये थे आप हमदर्द बनकर, रह गये केवल राहजन बनकर। पल-पल राहजनी की इस कदर आपने, कि आपकी यादें रह गईं दिलों में जख्म बनकर। बता दें कि कोरोना महामारी के इस दौर में एमपी की सियासत 24 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर काफी गरमाई हुई है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED