शिवराज और BJP बहा रही है घड़ियाली आंसू !

शिवराज और BJP बहा रही है घड़ियाली आंसू !
Spread the love

भोपाल- कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए कहा कि उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए. मसला किसान समस्याओं का था. पटवारी ने कहा किसानों की समस्याओं को लेकर शिवराज सिंह और उनकी पार्टी घड़ियाली आंसू बहा रही है.

प्रदेशभर में आज बीजेपी और काग्रेंस दोनों ही किसानों के मुद्दे पर आंदोलन कर रही है।कांग्रेस सरकार अपने प्रदर्शन में केंद्र को दोष दे रही है तो बीजेपी कर्जमाफी, किसानों की ओला वृष्टि से खराब हुई फसलों का मुआवजा ना मिलने को मुद्दा बना रही है।बीजेपी के प्रदर्शन पर हमला बोलते हुए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुलूभर पानी में डूब मरने की सलाह दे डाली।

दरअसल भोपाल में मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आज बीजेपी पूरे प्रदेश में घडियाली आंसू बहा रही है।बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान यह बताएं कि किसान तो आपके लिए भगवान थे, फिर किसानों पर कर्जा चढ़ा कैसे।आखिर किसानों को कर्ज लेना पड़ा यह नौबत आई ही क्यों ।15 हजार किसानों ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के कार्यकाल के दौरान आत्महत्या की है।

जीतू ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने वचन के लिए कटिबध है हमने किसानो के बिजली के दाम कम किये हैं…मंडी में उसको परेशानी न हो इसका नियम लेकर आये…कर्जमाफी की। हमारा उद्देश्य किसानों की क्रय शक्ति को बढ़ाना था। मैं बीजेपी के नेताओं को बताना चाहता हूं।आज हम केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।जीतू ने आगे कहा कि हैरानी की बात है कि बिहार,तमिलनाडु का प्रतिवेदन मध्यप्रदेश के प्रतिवेदन के बाद गया लेकिन उनको राहत राशि जारी कर दी गयी, लेकिन अब तक मध्यप्रदेश को राहत राशि नहीं दी गयी। अब क्यों शिवराज सिंह चौहान नरेंद्र मोदी से बात नहीं करते।

कुल मिलाकर कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने किसानों के बहाने पूर्व सीएम शिवराज सिंह और उनकी और पूरी पार्टी को लपेटे में लिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED