शिवराज बोले छिंदवाड़ा में मेरे ख़िलाफ हुआ षड़यंत्र

शिवराज बोले छिंदवाड़ा में मेरे ख़िलाफ हुआ षड़यंत्र
Spread the love

भोपाल | मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दिए जाने पर जिलाधिकारी श्रीनिवास शर्मा की शिकायत अब राज्य निर्वाचन आयोग से कर दी है. शिवराज का आरोप है कि जिलाधिकारी एक राजनीतिक दल के इशारे पर काम कर रहे हैं. शिवराज ने कहा बंगाल में दीदी ने रोका था, यहां दादा रोकेंगे, ये नहीं सोचा था

छिंदवाड़ा में तय समय के बाद शिवराज सिंह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन ना देने पर राजनीति गरमा गयी है. बीजेपी इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. उसने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई…खुद शिवराज सिंह चौहान…बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा..विधायक रामेश्वर शर्मा सहित कई भाजपा नेता निर्वाचन कार्यालय पहुंचे..
शिकायत करने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया के सामने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की.उन्होंने कहा-दीदी के बाद दादा भी रोकेंगे ये मैंने नहीं सोचा था. दीदी यानि ममता बनर्जी और दादा यानि कमलनाथ. शिवराज सिंह चौहान ने चेताया-हेलिकॉप्टर से रोकोगे तो कार से जाएंगे, कार रोकोगे तो पैदल जाएंगे. शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा- साज़िश के तहत मेरी उमरेठ में मेरी सभा नहीं होने दी. बीजेपी ने कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग चुनाव आयोग से की है.

बता दे कि शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई. जिसके बाद सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को निशाने पर लिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED