शिवराज का ऐलान, बागली बनेगा जिला!

शिवराज का ऐलान, बागली बनेगा जिला!
Spread the love

बागली .  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने वचन को पूरा करते हुए बागली तहसील को जिला बनाए जाने की घोषणा की है। देवास जिले के हाटपीपल्या में प्रदेश के पहले गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्री दिवंगत कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने इसका ऐलान किया है। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बागली जिला बने ये उनकी इच्छा थी, जिसे हम आज पूरा करने जा रहे हैं।

पिछले कई दिनों से बागली वासियों की केवल एक मांग थी कि बागली को जिला बनाया जाए। इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि एक बार स्वर्गीय कैलाश जोशी ने मुझसे कहा था कि शिवराज मेरे बागली को जिला बना देना। मैं स्वर्गीय कैलाश जोशी को समर्पित करते हुए और उन्हें नमन करते हुए आज आप सभी के सामने कहता हूं कि बागली को जिला बनाया जाएगा। उसके लिए जो भी प्रशासनिक कार्यवाही होगी वह जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

इस दौरान स्वर्गीय जोशी के पूत्र और पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले जो घोषणा की थी तब वो मुख्यमंत्री नहीं थे, मगर अब वे मुख्यमंत्री हैं। अब उन्होंने जो घोषणा की है। बागली जरूर जिला बनेगा। अगर बागली निवासी चाहते हैं तो उनको लिखित में दिलवा दूंगा।

हालांकि स्थानीय नेता शिवराज के इस ऐलान से उत्साहित नहीं दिखे। उनका कहना है कि इस प्रकार के आश्वासन से बागली वासियों मे निराशा है क्योंकि मुख्यमंत्री शिवराज उन्हें कई बार ऐसे आश्वासन दे चुके हैं। बता दें कि उपचुआव के पहले बागली जिला बनाओ समिति द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा है की बागली को जल्द जिला बनाया जा सके। मंगलवार को सीएम की रैली के दौरान ने समिति के कार्यकर्ताओं ने शिवराज का काफिला रोक कर जमकर नारेबाजी भी की थी।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED