कोरोना संक्रमित होने के बाद भी ऐक्शन में शिवराज, अधिकारियों को दिए ये निर्देश!

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी ऐक्शन में शिवराज, अधिकारियों को दिए ये निर्देश!
Spread the love

भोपाल .  कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह सक्रिय हैं। कोविड पॉजिटिव आने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वहीं से कोरोना समीक्षा की बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिं  के जरिए आयोजित की गई इस बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया से, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग घर से और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चैधरी ने रायसेन में कलेक्टर के दफ्तर से शामिल हुए।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को कोरोना नियंत्रण को लेकर जरूरी दिशानिर्देश दिए। सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए सामाजिक संस्थाओं और एनजीओ का पूरा सहयोग लिया जाना चाहिए। लोगों के बीच कोरोना के प्रति जागरूकता लाने में ये संस्थाएं अहम भूमिका निभाएगी। हमें केवल पुलिस के भरोसे नहीं बैठना चाहिए।

कोरोना के नियंत्रण के लिए जरूरी है कि लोग इसके लिए बनाए गए गाइडलाइन मसलन मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना और नियमित तौर पर हाथ को सेनेटाइज करना का पालन करना जरूरी है। उन्होंने अधिकारियों से इस संबंध में एक रिपोर्ट तैयार करने के आदेश भी दिए हैं। वहीं सीएम शिवराज के स्वास्थय को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  चैहान  पूर्णतः स्वस्थ हैं। वह अस्पताल से ही पूरे प्रदेश में कोरोना की स्थिति व व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए हैं।

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED