नाैटंकीबाज और भाषणवीर हैं शिवराज, आत्ममंथन के दौर से गुजर रहे महाराज !

नाैटंकीबाज और भाषणवीर हैं शिवराज, आत्ममंथन के दौर से गुजर रहे महाराज !
Spread the love

इंदौर : पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद शिवराज जी को ना तो गोपाल भार्गव पूछ रहे हैं, ना नरोत्तम मिश्रपूछ रहे हैं और ना ही कैलाश विजयवर्गीय पूछ रहे हैं, इसलिए वे फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं। वे अपना डमरू घुमाते हुए इधर-उधर घूम रहे हैं और तथ्यहीन बातें कर रहे हैं। हनीट्रैप कांड को लेकर कहा ये भाजपा के समय से चला आ रहा एक तंत्र है। जो एक महिला इसमें पकड़ाई है, वो तो विधानसभा का टिकट भी मांग रही थी। इस कांड मेंभाजपाईयों के चेहरेउजागर होंगे।

केंद्र की मोदी सरकार पर बरसते हुए वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य की योजनाओं का पैसा रोक कर विकास को प्रभावित कर रही है, वो तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मैनेजमेंट गुरु हैं और उनके कुशल प्रबंधन के कारण मध्यप्रदेश विकास कर रहा है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था की सबसे बुरी स्थिति आज जो है उसके लिए मोदी को महान अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह की पाठशाला में 7 दिन ट्रेनिंग लेनी चाहिए,.

ज्योतिरादित्य सिंधिया लो लेकर कहा कि वे आत्मचिंतन के दौर से गुजर रहे हैं। वे तीन से चार विदेश यात्रा कर चुके हैं। अब शायद उन्हें लग रहा है अब मैं प्रदेश में बैठकर काम करूंगा। उनका व्यक्तित्व इतना विराट है कि हमारा हाईकमान उनकी सेवाएं केंद्र में लेना चाहता है, ताकि दो-तीन राज्य मजबूत हो जाए। सिंधिया की हाईकमान को ज्यादा जरूरत है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED