युवा विरोधी है शिवराज, यदि बड़े नेता हैं तो बड़प्पन भी दिखाएं – सज्जन सिंह वर्मा!

युवा विरोधी है शिवराज, यदि बड़े नेता हैं तो बड़प्पन भी दिखाएं – सज्जन सिंह वर्मा!
Spread the love

भोपाल . वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह चौहान द्वारा 21 वर्षीय डॉ राजन के खिलाफ एफआईआर कराए जाने तथा एक करोड रुपए का मानहानि का दावा किए जाने पर मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लिया है। पूर्व मंत्री ने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा कि एक 21 वर्षीय युवक द्वारा जो कोरोना पॉजिटिव होने के मुद्दे पर अपना वीडियो संदेश जारी किया था।

हो सकता है कि उससे गलती हुई हो, लेकिन ऐसे युवाओं को गलती करने पर समझाना ही किसी बड़े नेता की निशानी है ना कि उसके ऊपर केस करवा कर अपनी पुलिस के द्वारा उसको गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाना चाहिए साथ ही एक करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा भी शिवराज ने उसके ऊपर लगाया है जो कि ठीक नहीं है।  उसने वीडियो में जो भी दावे किए उसे बुलवाकर उसे तथ्यों से अवगत करा देना चाहिए था तथा माफ कर देना चाहिए था।

वर्मा ने कहा कि इस युवा के गलती करने पर क्या शिवराज का यही नैतिक दायित्व है कि उस पर कार्यवाही करवाएं? यदि शिवराज अपने बड़े नेता होने का परिचय देते तो बड़प्पन दिखाते और उस युवा को सही तथ्यों से अवगत करा कर माफ कर देते|

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED