चौथी बार सीएम बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले शिवराज, इन मुद्दों पर हुई चर्चा!

चौथी बार सीएम बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से मिले शिवराज, इन मुद्दों पर हुई चर्चा!
Spread the love

नई दिल्ली –  मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के बहुप्रतिक्षित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलों का दौर जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान दिल्ली में बीजेपी के तमाम आला नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं। फिर भी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है। सभी जानकारियां सूत्रों के हवाले से ही छन छन कर बाहर आ रही है। सीएम शिवराज ने सोमवार शाम पीएम मोदी से उनके आवास 7 लोक कल्याण मार्ग में मुलाकात की।

मार्च 2020 में चौथा बार मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पद पर ताजपोशी के बाद पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात की है।  इस दौरान शिवराज ने पीएम मोदी को कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों से उन्हें अवगत कराया। इसके अलावा लगाभग आधे घंटे तक चली मुलाकात में सीएम शिवराज ने राज्य सरकार की ओर से प्रकाशित दो पुस्तकें ‘उम्मीद’ और ‘मध्यप्रदेश विकास के लिए प्रतिबद्ध प्रयास’ पीएम मोदी को भेंट की।

आपको बता दें इससे पहले सीएम शिवराज ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गहन विचार विमर्श किया। मुख्यमंत्री बीजेपी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से भी मिले।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED