MP के किसानों के लिए SHIVRAJ ने खोला खजाना, दोनों हाथों से बांट रहे तोहफे!

MP के किसानों के लिए SHIVRAJ ने खोला खजाना, दोनों हाथों से बांट रहे तोहफे!
Spread the love

भोपाल .  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही शिवराज सरकार बीते 5 दिनों से लगातार सौगातों की बौछार कर रही है। किसानों, आदिवासियों और महिलाओं के बाद अब सीएम शिवराज ने पशुपालकों को बड़ी सौगात दी है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के मछली पालको और पशु पालकों को आत्म निर्भर बनाने के लिए उन्हें ऋण उपलब्ध कराया। भोपाल में आयोजित हुए मुख्य कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह द्वारा हितग्रहीयों को प्रमाण पत्र दिए गए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताया की इस योजना में किसान ही नहीं बल्कि पशु पालक तथा दुग्ध उत्पादन का धंधा करने वाले किसान भाई बहन को भी जीरो प्रतिशत ब्याज पर कर्ज दिया जा रहा है। इस दौरान सीएम शिवराज ने एक और बड़े निर्णय की जानकारी देते हुए किसान सम्मान निधि के तहत अतिरिक्त 4 हजार यानि कुल 10 हजार रूपये किसानों को देने की बात भी कही।

इसी तरह एक अन्य आयोजन में पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में यह अयोजन होने की बात कही। उपचुनाव से पहले चुनावी मूड में आ चुकी शिवराज सरकार कमजोर वित्तीय स्थिति होने के बावजूद राज्य का खजाना किसानों के लिए खोल दिया है। ऐसे में किसान मामा की इन सौगातों से कितना प्रभावित होते हैं, ये तो चुनाव परिणाम ही बताएंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED