SHIVRAJ सरकार का OPERATION COMPUTER BABA, तहस-नहस हुआ आश्रम!

SHIVRAJ सरकार का OPERATION COMPUTER BABA, तहस-नहस हुआ आश्रम!
Spread the love

इंदौर .  उपचुनावों के दौरान बीजेपी और सिंधिया समर्थक नेताओं के नाक में दम करने वाले पूर्व राज्य मंत्री और साधु संत समाज के प्रदेश अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा अब शिवराज सरकार के रडार पर आ गए हैं। रविवार सुबह जिला प्रशासन और नगर निगम ने इंदौर में बने बाबा के आश्रम पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जे का आरोप है। कार्रवाई का विरोध करने पर पुलिस ने कम्प्यूटर बाबा और उनके समर्थकों सहित 7 लोगों को हिरासत में लेकर इंदौर के सेंट्रल जेल भेज दिया है।

अवैध निर्माण पर अतिक्रमण की कार्रवाई करने के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल और निगम के अधिकारी मौजूद रहे।  कार्रवाई करने पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि 2 महीने पहले ही कंप्यूटर बाबा को इंदौर नगर निगम ने अवैध अतिक्रमण के संबंध में एक नोटिस जारी किया था। उसी नोटिस पर आज इंदौर नगर निगम और जिला प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कंप्यूटर बाबा के आश्रम गोमटगिरी पर बने अवैध अतिक्रमण को नेस्तनाबूद कर दिया।

बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले एक यात्रा की शुरुआत की थी। जिसका उद्देश्य 25 विधानसभा सीटों पर पहुंचकर सिंधिया समर्थक भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ प्रचार करना था। इससे पहले भी कंप्यूटर बाबा कांग्रेस का समर्थन करते हुए बीजेपी के खिलाफ कई बार बयानबाजी कर चुके हैं, माना जा रहा है कि इन्हीं सब वजहों से शिवराज सरकार ने ऑपरेशन कंप्यूटर बाबा के तहत ये कार्रवाई की है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED