शिवराज सिंह चौहान नें रखा प्रस्ताव, गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष !

शिवराज सिंह चौहान नें रखा प्रस्ताव, गोपाल भार्गव बने नेता प्रतिपक्ष !
Spread the love

भोपाल | मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे गोपाल भार्गव…जी हां मध्य प्रदेश में लंबी राजनीतिक सरगर्मी के बाद बीजेपी ने अपने विधायक दल का नेता गोपाल भार्गव को चुना है. अब गोपाल भार्गव होंगे नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में नेता प्रतिपक्ष को लेकर लगातर कयास लगाए जा रहे थे,आखिरकार मध्य प्रदेश में लंबी राजनीतिक सरगर्मी के बाद बीजेपी ने अपने विधायक दल का नेता चुन लिया है. भोपाल में विधायक दल की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे की उपस्थिति में सर्वसम्मति से गोपाल भार्गव को विधायक दल का नेता चुन लिया गया.

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह नें मिडिया से चर्चा के दौरान बताया की नेता प्रतिपक्ष का प्रस्ताव पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नें रखा ..इस प्रस्ताव का समर्थन पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा नें किया …इसके बाद विधायक दल नें एक स्वर में 8 बार से विधायक रहे गोपाल भार्गव का समर्थन किया …ओर सर्व सहमति से गोपाल भार्गव को नेता प्रतिपक्ष चुना. तो वही इस दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव नें मिडिया से बात करते हुए देश ओर प्रदेश की उन्नति में सहयोग करने की बात कही .

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस रेस से हटने के बाद ही नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव सहित राजेंद्र शुक्ला के नामों पर भी राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज थी, लेकिन अब विधायक दल की बैठक के बाद के नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लग गई है ..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED