कोरोना से लड़ने के लिए ग्वालियर में दिखा शिवराज का बाहुबली अंदाज़ !

कोरोना से लड़ने के लिए ग्वालियर में दिखा शिवराज का बाहुबली अंदाज़ !
Spread the love

ग्वालियर . मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ग्वालियर में कोरोना पीड़ित मरीजों से संवाद किया। मुख्यमंत्री ने यहां इंटीग्रेटेड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर से कोरोना पीड़ित मरीजों से बातचीत की। इस दौरान दौरान #COVID19 से उबर रहीं मनोरमा बाथम से बात की और कुशलक्षेम जाना।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे डॉक्टर्स, नर्सेज़ और पैरामेडिकल स्टाफ के सभी लोग कोविड 19 के खिलाफ अभियान की ‘बैकबोन’ हैं। ग्वालियर ने तत्परता के साथ समाज की सेवा का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है, उन्हें प्रणाम करता हूं, धन्यवाद देता हूं। समाज के अन्य लोगों का सहयोग भी अभिनंदनीय है।

वही मीडिया से चर्चा के दौरा शिवराज ने कहा कि  प्रदेश में कुल 17,201 पॉजीटिव केस हैं। इसमें से भी 12,679 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। हमारी रिकवरी रेट 73.71% है। मध्यप्रदेश की स्थिति तुलनात्मक दृष्टि से दूसरे राज्यों से बहुत बेहतर है। वही उन्होंने कहा कि अभी ग्वालियर में COVID19 के कुल केस 436 हैं। आवश्यकतानुसार और बेड बढ़ायेंगे। कोरोना को रोकने के लिए सबसे अच्छा उपाय है कि मास्क पहनें, दो गज की दूरी पर रहें और समय-समय पर हाथ धोते रहें। चिकित्सा सुविधाओं और जनता के सहयोग से हम इसे रोकने में सफल होंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED