भोपाल मेें स्थिति हुई गंभीर, कोरोना ने दी मंत्रालय भवन में दस्तक

भोपाल मेें स्थिति हुई गंभीर, कोरोना ने दी मंत्रालय भवन में दस्तक
Spread the love

भोपाल – कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से लॉकडाउन झेल रहे प्रदेश को एक तरफ जहां सरकार खोलने का मन बना रही है, वहीं दूसरी तरफ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता नजर आ रहा है। इंदौर और भोपाल राज्य के सबसे अधिक प्रभावित जिलों में हैं। राजधानी भोपाल में तो कोरोना वायरस ने गर्वनर हाउस के बाद अब मत्रालय यानि वल्लभ भवन में दस्तक दे दी है।

मंत्रालय में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ ग्रेड 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसका पता चलते ही मंत्रालय में हड़कंप मच गया है। उक्त कर्मचारी को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दरअसल कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी कुछ दिन पहले अपने परिवार के साथ जबलपुर गया था, जहां रेड जोन से आने के खातिर उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसमे वह पॉजिटिव निकले।

मामला बाहर आने के बाद मंत्रालय के कर्मचारियों ने मुख्य सचिव से भवन को सील करने की मांग की है। उधर राजधानी भोपाल कोरोना के रोज नए केस सामने आ रहे हैं। शनिवार रात कोरोना के 40 नए मरीज मिले।  शहर में टीटी नगर की बाणगंगा बस्ती नया हॉटस्पाट बनकर उभरी है। ऐसे में लॉकडाउन खोलना एक बड़ा जोखिम भरा कदम साबित हो सकता है। सरकार को नए सिरे से चीजों का मूल्यांकन कर कोई कदम उठाना चाहिए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED