SP सचिन अतुलकर ने पकडे शातिर एटीएम ठग, हुआ सनसनीखेज खुलासा !

SP सचिन अतुलकर ने पकडे शातिर एटीएम ठग, हुआ सनसनीखेज खुलासा !
Spread the love

उज्जैन | एटीएम मशीन से रुपए निकालकर धोखाधड़ी करने वाली गेंग का उज्जैन पुलिस ने पर्दाफास किया है। आरोपी एटीएम मशीन में छेड़छाड़ करके धोखाधड़ी करते थे | धोखाधड़ी करने वाली गेंग हरियाणा के मेवात जिले की है। पुलिस ने गेंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

उज्जैन पुलिस महकमे के सिंघम ऑफिसर एसपी सचिन अतुलकर जिले में क्राइम कंट्रोल को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है….दरअसल पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की देवासगेट चोराह स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से दो संदिग्ध व्यक्ति एटीएम मशीन से फर्जी तरीके से रूपये निकालने का प्रयास कर रहे है जिनके पास बहुत सारे एटीएम है। सुचना मिलते ही उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने सायबर सेल टीम व एडिशनल एसपी को मामले की तफ्तीश में लगाया। जब टीम ने मुखबिर के बताये स्थान के पास स्थित एटीएम पर जाकर देखा तो दो व्यक्ति एटीएम में बार बार एटीएम कार्ड लगा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने मोके से धर दबोचा। पुलिस द्वारा पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वे सम्पूर्ण भारत में घूम घूम कर अलग-अलग बैंक के एटीएम कार्ड का उपयोग कर एटीएम मशीन से रूपये निकालते थे। इस प्रकार की वारदातों में हरियाणा के मेवात जिले के कई लोग शामिल है जो की धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसे निकालते है।
आरोपियों के पास से 80 एटीएम कार्ड मिले है। आरंभिक जाँच में आरोपियों द्वारा भारतीय स्टेट बेंक के 19 एटीएम का उपयोग कर 3 लाख 52 हजार रुपयों का लेन देन करना सामने आया है।
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर गेंग के अन्य सदस्यों की जानकारी लगा रही है और शहर व देश के अन्य एटीएम से सम्बंधित खातो की जानाकारी प्राप्त कर धोखाधड़ी का पता लगाया जा रहा है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED