इंदौर के करोड़ों का सट्टा रैकेट का पर्दाफाश, WhatsApp पर होती थी बुकिंग !

इंदौर के करोड़ों का सट्टा रैकेट का पर्दाफाश, WhatsApp पर होती थी बुकिंग !
Spread the love

इंदौर:- क्राइम ब्रांच ने तिलक नगर में एक सट्टे के अड्डे पर छापा मारा और यहां से चार लोगों को पकड़ा। यहां मिले लोगों के पास से 11 मोबाइल, करोड़ों की सट्टा पर्ची और दो गाडिय़ां मिली। पता चला है कि यहां वॉट्सएप पर सट्टा लेकर इ-वालेट से पेमेंट किया जाता था। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया की क्राइम ब्रांच की टीम ने वंदना नगर में एक स्कूल की बिल्डिंग में कमरा किराए पर लेकर सट्टा संचालित किया जा रहा था। मौक़े से सुनील कुमावत, राहुल कुमरावत, जयपाल सोलंकी, अंबरिस राठौर को पकड़ा। इनके पास से करोड़ों की सट्टा पर्ची, दो गाड़ी, 11 मोबाइल मिले।
आरोपियों ने वॉट्सएप पर ग्रुप बना रखा था। जिसके ज़रिए सट्टा बूक किया जाता। सट्टे के अंक के साथ ग्राहक ओके लिखकर भेजता तो उस डील को तय माना जाता। ग्राहक से इ वालेट के ज़रिए पैसा लेते। साथ ही जिस ग्राहक का नंबर खुलता उसे भी इ -वालेट से पैसा ट्रांसफऱ कर देते। आरोपी सट्टा चलाने के लिए फर्ज़ी सीम का इस्तेमाल कर रहे थे।

जाँच में इनके साथियों की जानकारी ले रहे है। उन्हें भी गिरफ़्तार किया जाएगा। मुख्य आरोपी सुनील पहले भी सट्टे में पकड़ा चुका है। तिलक नगर पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी, आइटी एक्ट और सट्टे में केस दर्ज किया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED