खेल मंत्री जीतू पटवारी का खिलाड़ी अंदाज, हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को किया याद!

खेल मंत्री जीतू पटवारी का खिलाड़ी अंदाज, हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को किया याद!
Spread the love

इंदौर :- हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस के मौके पर देशभर में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया, इस मौके पर सूबे के स्पोर्ट्स मिनिस्टर जीतू पटवारी ने तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ इंदौर की सड़को पर साईकिल चला कर फ़ीट रहने का सन्देश दिया.

एक और जहा गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने इंदिरा गांधी स्टेडियम से ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ का आगाज कर दिया है तो वही दूसरी और प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी खेल मंत्री जीतू पटवारी का खिलाडी अंदाज एक बार फिर सामने आया. जहां वे अपने चित परिचत अंदाज में साईकिल की सवारी कर फिट इंडिया का सन्देश देते नजर आये.

खेल जगत की दुनिया में ‘दद्दा’ यानि मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस पर गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया, इस मौके पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा साइकिल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली का शुभारंभ खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने किया.जबकि इस मौके पर संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी, कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव, जिला पंचायत CEO नेहा मीणा सहित अन्य खिलाड़ियों और बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर को स्वच्छता के साथ-साथ खेल में भी अव्वल बनाने के प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि इंदौर में साइकिलिंग को बढ़ावा दिया जाएगा. इंदौर फिटनेस में भी नंबर वन बने प्रयास किया जायेगा.

कुल मिलाकर, कमलनाथ सरकार के सबसे फिट मंत्रियो में शुमार मंत्री जीतू पटवारी ने एक ओर जहां हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को याद कर राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया तो वही मंत्री जीतू का खिलाडी अंदाज भी देखने को मिला.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED