बड़ा रेल हादसा टला, पटरी पर रखा बड़ा पत्थर, टकराई ट्रेन

बड़ा रेल हादसा टला, पटरी पर रखा बड़ा पत्थर, टकराई ट्रेन
Spread the love

इंदौर। इंदौर के शिप्रा इलाके में बड़ा रेल हादसा होते होते टल गया. अज्ञात बदमाश ने रेल पटरी पर 20 किलो का पत्थर रख दिया. शिप्रा एक्सप्रेस जब पटरी से गुजरी तो पत्थर से टकरा कर संतुलित हो गई. पटरी से पत्थर हटाने वाला ट्रेन का केटल गार्ड भी क्षतिग्रस्त हुआ.

खुशकिस्मती से ट्रेन हादसा होने से बच गया. पत्थर के कारण बोगियां बेपटरी हो सकती थी. यही नहीं, इस तरह की घटना से जनहानि होने का खतरा बन जाता है. इन्हीं को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

शिप्रा टीआई मीना करणावत ने बताया कि शिप्रा में रेलवे पटरी के पास नई बस्ती बनी हुई है. पटरी पर किसी ने करीब 20 किलो का पत्थर रख दिया था. 12 मई की रात 11:55 बजे शिप्रा एक्सपे्रस ट्रेन पटरी पर दौड़ रही थी. जब वह नई बस्ती पहुंची तो पटरी पर रखे पत्थर से टकरा गई.

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि उसकी आवाज दूर तक गूंजी. ड्राइवर पत्थर का आकार देख घबरा गया. टक्कर से ट्रेन का संतुलन बिगड़ा और यात्रियों को झटका लगा. खुशकिस्मती से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. इस हादसे की खबर ड्राइवर ने रेलवे अधिकारियों को दी. रेलवे अफसरों ने देवास आरपीएफ से शिकायत की.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED