कांग्रेस नेता का अजीबोगरीब बयान, कोरोना को बताया बीजेपी का कमाऊ पूत!

कांग्रेस नेता का अजीबोगरीब बयान, कोरोना को बताया बीजेपी का कमाऊ पूत!
Spread the love

भोपाल . एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी से त्रस्त होकर इससे जुझ रही है, वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में इस वैश्विक महामारी पर जमकर सियासत हो रही है। प्रदेश में जहां कोरोना के मामले रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है, प्रदेश के कई जिले फिर से लॉकडाउन के स्थिति में आ गए हैं। वहीं विपक्ष को लगता है इसके पीछे भी सरकार की कोई चाल है। ऐसा ही कुछ अजीबोगरीब बयान दिया है कांग्रेस के कद्दावर दलित नेता फूल सिंह बरैया ने। बरैया का मानना है कि भले कोरोना दुनियाभर में घातक रूप अपना लिया हो, मगर मध्य प्रदेश में य़े सत्ताधारी बीजेपी की पालतू है।

इतना ही नहीं उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे सर्कस का शेर सर्कस वालों के लिए कमाऊ होता है। वैसे ही बीजेपी ने कोरोना के नाम पर इतना चंदा ले लिया है कि कोरोना बीजेपी वालों के लिए कमाऊ पूत बन गया है। कांग्रेस नेता ने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में मुरैना में सबसे ज्यादा कोरोना निकल रहा है क्योंकि सबसे ज्यादा पांच सीटों पर उपचुनाव मुरैना में है। जिस जिले में उपचुनाव नहीं है, वहां कोरोना के मरीज नहीं निकल रहे हैं।

बरैया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा डरी हुई है, वो कोई चुनाव जीत नहीं सकती, इसीलिए कोरोना कि आड़ में चुनाव टालने की कोशिश कर रही है। बीजेपी की सरकार ने मध्य प्रदेश में जानबूझकर कोरोना की संख्या को बढ़ाया है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल खड़े किए हैं। वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फूलसिंह बरैया को अपना मित्र बताते हुए कहा कि वो कई दलों में रहे हैं, इसलिए उनके पास काफी अनुभव है। एक मित्र होने के नाते वो उनके बयान पर कुछ नहीं कहना चाहते।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED