प्राचार्य पर छात्र -छात्राओं को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप !

Spread the love

इंदौर | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा इंदौर के शा.निर्भय सिंह पटेल विज्ञान महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया …..बता दे की प्रभारी प्राचार्य पर छात्र -छात्राओं को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप भी लगाया.
इंदौर में गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा इंदौर के शा.निर्भय सिंह पटेल विज्ञान महाविद्यालय में प्रभारी प्राचार्य को हटाने के लिए प्रदर्शन किया …दरअसल महाविद्यालय की एक छात्रा ने महाविद्यालय में प्रभारी प्राचार्य डी. डी महाजन से सेनेटरी नैपकिन पैड वेडिंग मशीन लगाने की मांग रखी थी लेकिन शायद प्राचार्य को उनकी यह मांग ना गवार गुजरी ….छात्रा की मांग तो छोड़िये प्राचार्य महोदय ने छात्रा के पेरेंट्स को अनुसाशनहीनता का आरोप लगाते हुए एक के बाद एक तीन लेटर लिख दिए …..जिसके बाद छात्रा के पेरेंट्स ने छात्रा के कालेज जाने पर रोक लगा दीं …तो वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने छात्रा के घर पहुंचकर उसके लिए संघर्ष करने की हामी भरी ….
तो वही छात्रा ने प्रभारी प्राचार्य डी. डी महाजन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें हटा कर स्थाई प्राचार्य रखने की मांग की,इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के छात्र संगठन के नेताओं ने भी प्रभारी प्राचार्य को हटाने की मांग की …. वही महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य इसे अनुसाशनहीनता की दुहाई देते हुए एक और लेटर लिखने की बात कर रहे है.

कुल मिलाकर यदि मध्यप्रदेश के सबसे मॉडर्न शहर या यु कहे मध्यप्रदेश के एजुकेशन हब इंदौर में ये हालत है तो आप अंदाजा लगा सकते है ग्रामीण स्तर पर क्या हालत होते होंगे …सरकार और जिम्मेदारों को इस पर मंथन करना होगा..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED