MP में सब इंजीनियर ने उठाई बंदूक, धमकीबाज़ों को 3 घंटे तक दी चुनौती !

MP में सब इंजीनियर ने उठाई बंदूक, धमकीबाज़ों को 3 घंटे तक दी चुनौती !
Spread the love

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह में सीएमएचओ कार्यालय के निर्माण शाखा में पदस्थ सब इंजीनियर अभिषेक चक्रवर्ती ने अपने विरोधियों की धमकी का जवाब देने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। वे रविवार सुबह नौ बजे अपनी लायसेंसी बंदूक लेकर स्थानीय तहसील ग्राउंड पहुंचे और दोपहर करीब 12 बजे तक मैदान के मंच पर घूमते रहे। स्वास्थ्य विभाग दमोह में पदस्थ संविदा उपयंत्री अभिषेक चतुर्वेदी को आये दिन कई लोगों की धमकियों का सामना करना पड रहा था, चतुर्वेदी के मुताबिक उसे वो लोग धमकियां दे रहे थे जो नियम विरुद्ध काम करवाना चाह रहे थे।

बार बार की धमकियों से परेशान इस उपयंत्री ने एक विज्ञप्ति जारी कर धमकी देने वालों को चैलेंज दिया कि वो तीन घंटे तहसील ग्राउंड पर रहेगा जिसको निपटना हो आ जाए, इसके बाद आज यह उपयंत्री कोतवाली के सामने तहसील ग्राउंड पहुंच गया, हाथ में लायसेंसी बंदूक लिए व भगवा गमछा ओढे उपयंत्री तीन घंटे बैठा रहा, ना तो उसे धमकी देने वाले आये और ना ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, तीन घंटो के बाद यह उपयंत्री अपने वाहन से चला भी गया।

सब इंजीनियर चतुर्वेदी से जब पूछा गया कि वह बंदूक लेकर क्यों आए हैं तो उनका कहना था कि वह उनके धर्म की विद्या है। भगवान राम ने भी धर्म युद्ध के लिए हथियार उठाया था और यह भी धर्म युद्ध ही है। उन्होंने किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए ये बंदूक नहीं उठाई है, लेकिन जो लोग उन्हें धमका रहे हैं, यदि वो यहां आते हैं और उनपर हमला करते हैं तो वह परिस्थति के हिसाब से गोली चलाने से नहीं चूकेंगे। उधर, एसपी विवेक सिंह ने कहा कि ऐसा करने का किसी को अधिकार नहीं है। उन्हें कोई शिकायत थी तो वह अपने वरिष्ठ अधिकारियों से कहते या पुलिस में शिकायत करते। बंदूक लेकर घूमना गलत है। मामले में कार्रवाई करेंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED