ताई-भाई और बीच में भाजपाई, बज गई लोकसभा चुनाव की शहनाई !

ताई-भाई और बीच में भाजपाई, बज गई लोकसभा चुनाव की शहनाई !
Spread the love

इंदौर | लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही मध्यप्रदेश के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र में बीजेपी ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल लिया है, सबसे पहले बूथ स्तर के सम्मेलन में जब ताई-भाई और भाजपाई सब साथ-साथ नजर आए तो देखिये क्या नजारा बना और किस तरह से चुनावी शंखनाद हुआ ।

ये नजारा है रविवार को इंदौर के चिमनबाग मैदान का, जहां बीजेपी के मंच पर एक तरह ताई यानी वर्तमान सांसद सुमित्रा महाजन और दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बैठे थे, तो ताई और भाई के बीच मे बैठे थे भाजपाई यानी बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह… ये सीन जिसने भी देखा तो कहा कि लोकसभा चुनाव निकट आ गए हैं । दरअसल, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में ये तीनों नेता एक साथ नजर आए और बीजेपी की चुनावी रणनीति के साथ हुँकार भरते दिखे । इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को विश्व का सबसे शक्तिशाली नेता बताया और मोदीजी को सच्चा जनसेवक भी कहा

इस मौके पर बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का कड़ा जवाब देने का संकेत भी दिया और प्रधानमंत्री मोदी की वैश्विक छवि का जिक्र भी किया ।

वहीं, इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन यानी ताई ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व का प्रभाव है कि आज कई देश भारत के फैसलों पर गर्व करते हैं, इस मौके पर ताई ने अपनी जीत के मंत्र को कार्यकर्ताओं की मेहनत बताया ।
जबकि बीजेपी के प्रदेशाअध्यक्ष राकेशसिंह ने इंदौर की चाबी किसके पास होगी ? इस सवाल पर साफ कहा है कि ये चाबी भाजपा के पास ही रहेगी यानी ताई-भाई और भाजपाई का संगम ही इस चाबी का कोड बन गया है ।

कुलमिलाकर, इंदौर की चाबी का किस्सा अब दूर दूर तक मशहूर हो गया है और रविवार को इंदौर में जो सियासी सीन दिखाई दिया उसने साफ कर दिया कि ताई हो, भाई हो या भाजपाई हो अब लोकसभा चुनाव की शहनाई तो बज ही गयी है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED